मध्य प्रदेश

सिंगरौली जिले में टायर फटने से पलटी ट्रॉली, चालक की मौत,एक महिला घायल

सिंगरौली तीनगुड़ी चौकी इलाके में जिले टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलटी ट्रॉली। ट्रैक्टर में लगी आग। एक कि मौत एक घायल। बाजार से घर जा रहे थे एक ही परिवार के लोग।

सिंगरौली।। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के तीनगुड़ी चौकी इलाके में एक ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चालक की मौत हो गई। और एक महिला घायल हो गई है। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैसे हुआ हादसा ?

जानकारी के अनुसार तिगुड़ी क्षेत्र के बकहुल मार्ग पर जंगल के पास एक ट्रैक्टर ट्राली का टायर फट गया। जिसके कारण ट्रैक्टर ट्राली अचानक असंतुलित होकर पलट गई। और ट्रैक्टर में आग लग गई। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि ट्रैक्टर में सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना मंगलवार बुधवार की देर रात की बताई जा रही है।

मंगलवार को मकरी निवासी नरेंद्र गुप्ता अपने परिवार के साथ बकहुल बाजार में किराना का सामान लेकर आया था। बाजार में वह किराने की दुकान भी लगाया। इसके बाद जब वह अपने घर जाने लगा बीच रास्ते के ट्रैक्टर का टायर फट गया। जिस वजह से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद ट्रैक्टर में आग लग गई।

इस हादसे में ट्रैक्टर चालक नरेंद्र गुप्ता उम्र 26 वर्ष निवासी मकरी की ट्रैक्टर में दबने और आग लगने की वजह से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर में सवार उसके परिवार के लोग किसी तरह अपने जान को बचाने में सफल हो गए। हादसे के बाद परिवार में मातम का माहौल है.फ़िलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस का यह है कहना

सरई थाना पुलिस ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक गुप्ता परिवार के लोग बाजार में किराना का सामान लेकर ट्रैक्टर ट्राली से आये थे। बकहुल बाजार में किराना का दुकान भी लगाये। इसके बाद जब घर वापस जाने लगे बीच रास्ते मे ट्रैक्टर का पहिया फट गया। जिससे ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई।और आग लग लगी, घटना में चालक की मौत हो गई है। जबकि एक महिला घायल है।

आगे पढ़ें

देवेन्द्र पाण्डेय

ऋषि श्रृंगी मुनि की तपोभूमि सिंगरौली की पावन धरा से निकला. पठन-पाठन से प्यार था लिहाजा पत्रकारिता से बेहतर पेशा कोई और लगा नहीं. अखबार से शुरु हुआ सफर टीवी और डिजिटल मीडिया के माध्यम में जारी है. इस दौरान करीब 14 साल गुजर गए पता ही नहीं चला. किसी… More »

यह भी खास है ! पढिए