MP Road Accident-सीसीटीवी में कैद हुआ भयानक हादसा ,दो बुलेरो वाहनों की आमने सामने टक्कर, 1की मौत,12 लोग घायल,

देवेन्द्र पाण्डेय
3 Min Read
PHOTO SOURCE- GOOGLE
MP Road Accident-एमपी के उर्जाधानी शहर सिंगरौली जिले के गोंदवाली गाँव के पास से सड़क हादसे का एक दिल-दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. यहां तेज रफ्तार बुलेरो वाहन सामने से आ रही बुलेरो वाहन को जबरदस्त टक्कर मार दी . दोनों वाहन में सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए, जिनका ईलाज जिला अस्पताल में जारी है, वहीँ इस भीषण हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी.
तेज रफ्तार हमेशा जानलेवा साबित होता है. अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जिसे देखकर दिल दहल जाता है. मगर, फिर भी लोग हैं कि मानने को तैयार नही है,रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए सोचते ही नहीं हैं.
कहाँ की है यह घटना
MP Road Accident-ताजा वीडियो एमपी के उर्जाधानी जिले सिंगरौली के गोंदवाली गाँव के पास से सामने आया है. यहां तेज रफ्तार बुलेरो वाहन अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बुलेरो वाहन में जबरदस्त टक्कर मार दी, हादसे में एक कि मौत और 12 लोग घायल हो गए, फिलहाल घायलों का ईलाज जारी है.
इस भयानक हादसे का फुटेज कैमरे में कैद हुआ है, जिसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे.बताया जा रहा है कि बुलेरो वाहन में एक दर्जन लोग शादी कार्यक्रम से चितरंगी से बरगवां की ओर  लौट रहे थे, जैसे ही राष्टीय राजमार्ग 39 गोंदवाली गाँव के समीप पहुँचे सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बुलेरो वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में एक कि मौत और 12 लोग घायल हो गए.
अब वायरल हो रहा है हादसे का सीसीटीवी फुटेज 
यह हादसा बीते 26 APRIL 2024 का बताया जा रहा है, हादसे का अब एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह एक तेज रफ्तार बुलेरो वाहन सामने से आ रही बुलेरो वाहन में जोरदार टक्कर मारती है, पूरी गलती सामने से आ रही बुलेरो वाहन चालक की है जो गलत दिशा से आ रहा था,जिस वजह से यह हादसा हो गया
Share This Article
ऋषि श्रृंगी मुनि की तपोभूमि सिंगरौली की पावन धरा से निकला. पठन-पाठन से प्यार था लिहाजा पत्रकारिता से बेहतर पेशा कोई और लगा नहीं. अखबार से शुरु हुआ सफर टीवी और डिजिटल मीडिया के माध्यम में जारी है. इस दौरान करीब 14 साल गुजर गए पता ही नहीं चला. किसी विषय विशेष में दक्षता तो नहीं है पर अध्ययन के शौक की वजह से हर विषय में दखल जरूर है. खेल, राजनीति, खेती–किसानी और राजनीति विज्ञान में गहरी रुचि. इतिहास के पन्ने खंगालने का शौक रखता हूं. फिलहाल अभी एनडीटीवी, एबीपी न्यूज़, टाइम्स नेटवर्क के सभी ग्रुप व इंडिया टीवी जैसे बड़े न्यूज़ चैनल के लिए काम कर रहा हूं. विकास पत्रकारिता में घनघोर रुचि. जमीनी स्तर की रिपोर्टिंग करना और उसके बारे में लिखना काफी पसंद है. मैं उन चुनिंदा लोगों में से हूं जिनके लिए पत्रकारिता आज भी किसी प्रोफेशन से ज्यादा एक आंदोलन है. अपनी कमियों में सुधार और अपनी खूबियों को निखारना चाहता हूं. पॉलिटिक्स, क्राइम, इंटरटेनमेंट, क्रिकेट, फील्ड रिपोर्टिंग मेरे पंसदीदा विषय हैं. एक चीज में विश्वास करता हूं "Nothing is Impossible"
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *