मध्य प्रदेश

बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई की गुंडागर्दी ,टोल प्लाजा पर अपने साथियों के साथ मिलकर कर दिया ये कांड, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई एक बार फिर सुर्खियों में है। बाबा के भाई शालिग्राम गर्ग पर मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई ने यह मारपीट एक टोल प्लाजा पर की है, जिसके बाद शालिग्राम गर्ग सहित 10 अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

मध्य प्रदेश के छतरपुर में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर मारपीट का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक, शालिग्राम ने देर रात सागर रोड स्थित मुगवारी टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ मारपीट की. शालिग्राम उस वक्त एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए छतरपुर से बड़ामलहरा की ओर जा रहे थे. वहां टोल प्लाजा में उनकी टोलकर्मियों से किसी बात को लेकर बहस हो गई.इसके बाद शालिग्राम ने साथियों संग मिलकर टोल कर्मचारियों को पीट डाला. फिर वहां से चले गए. बताया जा रहा है कि टोल देने को लेकर शालिग्राम की कर्मचारियों के साथ बहस हुई थी. पीड़ित टोलकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने तीन नामजद शालिग्राम गर्ग, जीतू तिवारी, लोकेश गर्ग और अन्य अज्ञात के खिलाफ गुलगंज थाने में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

क्या कहा पुलिस अधिकारी ने
एसपी अगम जैन ने बताया कि शालिग्राम ने टोल की रकम अदा करने को लेकर टोल कर्मचारियों के साथ पहले बहसबाजी की. फिर बाद में अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर टोलकर्मियों को पीट डाला. अभी एक पीड़ित ने मामला दर्ज करवाया है. टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है. साथ ही फोन नंबर के जरिए शालिग्राम की लोकेशन भी ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही शालिग्राम और उनके साथियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

दलित बेटी की शादी में भी लहराई थी पिस्टल
गौरतलब है कि बाबा बागेश्वर के भाई के द्वारा किया गया यह कोई पहला कारनामा नहीं है। इससे पहले भी शालिग्राम गर्ग ने गढ़ा गांव में ही होने वाली एक दलित बेटी की शादी में जाकर जमकर हंगामा किया था। साथ ही मारपीट करते हुए पिस्टल लहराई थी। इसके बाद शालिग्राम गर्ग को गिरफ्तार किया गया था। साथ ही बाबा की जमकर किरकिरी हुई थी।

आगे पढ़ें

देवेन्द्र पाण्डेय

ऋषि श्रृंगी मुनि की तपोभूमि सिंगरौली की पावन धरा से निकला. पठन-पाठन से प्यार था लिहाजा पत्रकारिता से बेहतर पेशा कोई और लगा नहीं. अखबार से शुरु हुआ सफर टीवी और डिजिटल मीडिया के माध्यम में जारी है. इस दौरान करीब 14 साल गुजर गए पता ही नहीं चला. किसी… More »

यह भी खास है ! पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *